राखी बांधने के साथ बहनों ने भाईयों को पहनाए मास्क

Subscribe






Share




  • National News

राखी बांधने के साथ बहनों ने भाईयों को पहनाए मास्क

 

ममता भारद्वाज

टीटीआई न्यूज़

आगरा 3 अगस्त 2020

रक्षाबंधन पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ में मनाया जा रहा है। दूरदराज से अपने भाई के घर पहुंची बहनें भाईयों के माथे पर का टीका कर उनकी कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रही हैं, वहीं भाई भी अपनी सामर्थ्य अनुसार अपनी बहन को उपहार देकर भाई होने का फर्ज निभाने का वायदा कर रहा है। ऐसा माहौल पूरे देश में देखा जा रहा है मगर ताजनगरी आगरा में एक परिवार ने एक अनोखे अंदाज में रक्षाबंधन का पर्व मनाकर पूरे देश को एक संदेश दे दिया है। 

इन तस्वीरों में बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षा के लिए रक्षा सूत्र तो बांध रही हैं मगर साथ ही कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए अपने भाई के मुंह पर मास्क पहना रही है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पाठ पढ़ाती नजर आ रही हैं।

 

इन दिनों कोरोना वायरस का संक्रमण दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहा है। जहां देश के गृहमंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने वाले अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से लेकर आम जनमानस कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है। ऐसे में ताजनगरी आगरा में रक्षाबंधन के पावन पर्व पर ये परिवार पूरे देश को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने का संदेश दे रहा है। वहीं भाई भी अपनी बहन की रक्षा करने का वायदा करते हुए उसके हाथों को सैनिटाइजिंग करके उपहार में सैनिटाइजर दे रहा है।

 

 

 

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर