हरियाणा, रेवाड़ी : सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत, आवारा सांड़ ने ली युवक की जान

Subscribe






Share




  • National News

जेपी पंडित 

रेवाडी 2 सितंबर 2020

रेवाडी जिले में दो अलग-अलग हादसों में दो जनों की मौत हो गई। जिले के कोसली कस्बे में हुए एक सड़क हादसे में जहाँ बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में बावल कस्बे में एक युवक को आवारा सांड़ ने अपनी चपेट में लेकर उसकी जान ले ली।

सम्पूर्ण प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के अलग-अलग कस्बो में हुए हादसों ने दो की जान ले ली। जिले के कोसली कस्बे के इस हादसे में बुजुर्ग की मौत ही गई। कोसली से झज्जर रोड पर गाँव छव्वा के पास हुए इस सड़क हादसे में गाँव छव्वा निवासी 55 वर्षीय कृष्ण कुमार अपने निजी काम से घर से बाहर जा रहा था कि रोड पर अचानक से किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। बुजुर्ग के परिवाजन बुजुर्ग को तुरन्त प्रभाव से सब डिविजनल अस्पताल कोसली लेकर पहुंचे, जहाँ उसकी गम्भीर हालत के चलते उसे ट्रॉमा सेंटर रेवाड़ी के लिए रैफर कर दिया गया, जहाँ डॉक्टरोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के शव गृह में करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में कोसली थाना पुलिस ने कार्यवाही की है।

 

आवारा सांड़ ने ली युवक की जान।

रेवाडी जिले के ही बावल कस्बे में आज सुबह हुए एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के गाँव लोहन्ता निवासी 34 वर्षीय गुलकेश पुत्र अत्तर सिंह यहाँ बावल कस्बे की लूमैक्स कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। जो की कम्पनी के नजदीक ही कमरा किराए पर लेकर रहता था। सुबह कंपनी जाने के लिए वह पैदल ही कमरे से निकला था की पातुहेड़ा रोड पर कंपनी की तरफ जाते समय कंपनी के नजदीक उसे पीछे से एक आवारा सांड ने अपनी चपेट में ले लिया। सांड़ ने उसे बहुत भयंकर तरीके से घायल कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने उसे सांड़ से किसी तरह से छुड़वाकर ट्रॉमा सेंटर रेवाडी पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम रेवाड़ी के सरकारी अस्पताल में करवाकर शव परिजनों को सौप दिया। इस मामले में कसौला थाना पुलिस ने कार्यवाही की है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर