महाराष्ट्र के सीएम ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, क्या बोले उद्धव ठाकरे ?

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री 

टीटीआई न्यूज़ 

मुंबई 13 सितंबर 2020

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर अपनी बात रखी। उन्होंने कोरोना को लेकर ही मुख्य रूप से बात की। इसके अलावा वे मराठा आरक्षण पर बोले और उसकी वकालत की मगर वे राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर एक भी शब्द नहीं बोले। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश हो रही है। लेकिन यह नहीं बताया कि यह साजिश कौन कर रहा है?

उन्होंने कोरोना और साइक्लोन आदि जैसी अन्य आपदाओं के दौरान मिले सहयोग के लिए सभी पक्षों का आभार व्यक्त करते हुए अपनी बात शुरू की। साथ ही यह अपील कि कि वे अनावश्यक रूप से अभी बाहर न निकलें। हम उम्मीद करते हैं कि नवंबर/दिसंबर तक इसकी वैक्सीन हमारे पास होगी। 

उन्होंने कहा कि अपने घर में प्रवेश करते समय और परिजनों से मिलते समय से पहले अपने हाथ-पैर अवश्य धोएं। उन्होंने कहा कि जहां तक संभव हो, पब्लिक ट्रांसपोर्ट को अवॉइड करें और अधिक से अधिक अपने वाहनों का ही प्रयोग करें। फ़िलहाल ऑनलाइन परचेसिंग को ही इनकरेज करें, क्योंकि हम एक नहीं दिखाई देने वाले दुश्मन के चंगुल में हैं। 

उन्होंने कहा कि ऐसा देखा जा रहा है लोग केवल दिखावे के लिए मास्क पहने रहते हैं, मास्क को सिर्फ लटकाए रहते हैं, ऐसा न करें। नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने बताया कि सरकार की ओर से राज्य में हर संकट के समय पीड़ितों की हर संभव मदद की गई है और की जा रही है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पालघर, कंगना और आर. भारत के पत्रकारों की गिरफ्तारी जैसे मुद्दों पर  एक भी शब्द नहीं बोले। लेकिन उन्होंने मराठा आरक्षण की वकालत की और कहा कि इसे लेकर सरकार पूरी मजबूती के साथ कोर्ट में अपना पक्ष रखेगी उन्होंने कहा कि कोविड-19 को देखते हुए इस मुद्दे को लेकर कोई भी बाहर न निकले और सरकार का सहयोग करें।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर