मथुरा : बार एसोसिएशन चुनाव मतगणना रुझान

Subscribe






Share




  • States News

मथुरा : बार एसोसिएशन चुनाव मतगणना रुझान

 

योगेश खत्री 

टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा 30 जुलाई 2020 

बार एसोसिएशन के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में मतगणना के प्रारंभिक रुझानों के अनुसार अध्यक्ष पद पर विजयपाल सिंह तोमर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सुशील शर्मा से कुछ वोटों से आगे चल रहे हैं। पांचवें चरण की मतगणना पूर्ण होने तक श्री तोमर 44 वोटों से आगे थे। आठवें चरण तक भी लगभग यही स्थिति थी।

जैसी की संभावना थी अध्यक्ष पद का चुनाव ब्राह्मण वर्सेज ऑल के फार्मूले पर चला प्रतीत हो रहा है, जिसमें महेश्वर नाथ चतुर्वेदी बार एसोसिएशन में अपनी पुरानी पकड़ रखने के कारण तीसरे नंबर पर नजर आ रहे हैं अन्यथा चौथे नंबर पर चल रहे मदन गोपाल सिंह और पांचवें नंबर पर चल रहे रामवीर सिंह उनसे काफी पीछे हैं।

सचिव पद पर सुनील चतुर्वेदी शेष दो अन्य प्रत्याशियों से आगे हैं। पांचवें चरण की मतगणना पूर्ण होने तक वे सत्येंद्र परिहार से 209 मतों से आगे थे। पूर्व में सचिव रह चुके राजकुमार उपाध्याय इस बार मुकाबले से बाहर नजर आ रहे हैं।

उपाध्यक्ष पद पर श्यामसुंदर जादौन, संयुक्त सचिव पद पर कृष्ण कुमार यादव और और ऑडिटर पद पर शैलेश दुबे अच्छी बढ़त से आगे चल रहे हैं जबकि कोषाध्यक्ष पद पर श्रीमती बबीता सिंह और प्रवीण कुमार शर्मा के मध्य कड़ा मुकाबला चल रहा है।

उत्तर प्रदेश, मथुरा : बार एसोसिएशन के चुनाव परिणाम, बढ़ेगा नई कार्यकारिणी का कार्यकाल ?

योगेश खत्री 

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 31 जुलाई 2020

बार एसोसिएशन के प्रतिष्ठा पूर्ण चुनाव में भारी कशमकश और कड़े मुकाबले के बाद सुशील शर्मा अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। हालांकि उन्हें जीत सिर्फ 17 वोटों से मिली बताई गई है।

सचिव पद पर सुनील कुमार चतुर्वेदी 400 से अधिक वोटों से विजयी रहे हैं। उपाध्यक्ष श्यामसुंदर जादौन, संयुक्त सचिव कृष्ण कुमार यादव, कोषाध्यक्ष प्रवीण कुमार शर्मा और ऑडिटर शैलेश दुबे निर्वाचित हुए हैं।

पुन: किंग मेकर के रूप में उभरे पूर्व अध्यक्ष डॉ. बृज गोपाल शर्मा ने बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का कार्यकाल 31 जुलाई तक बढ़ाए जाने का विचार रखा है। उनका मानना है कि पदाधिकारियों को उनके लिए निर्धारित कम से कम 1 साल तो मिलना ही चाहिए। शपथ ग्रहण की तिथि के बारे में अभी निर्णय नहीं लिया गया है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर