मथुरा : भाकियू टिकैत के पदाधिकारियों ने की गांव-गांव जाकर पंचायत

Subscribe






Share




  • States News

दीपक गुप्ता

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 17 जनवरी 2021

26 जनवरी को राजपथ पर परेड में ट्रैक्टर के साथ किसानों के शामिल होने को लेकर भाकियू टिकैत के पदाधिकारियों गांव-गांव जाकर की पंचायत।

भाकियू के राष्ट्रीय आवाहन पर तहसील मांट के गांव नावली, शल्ल, बलीपुर, गढ़ी सामन्ता, उदिया गडी आदि गांवों में भारत सरकार द्वारा लाए गए तीन काले कानूनों के विरोध में तहसील अध्यक्ष मांट रोहिताश चौधरी के नेतृत्व  में गाँव-गाँव पंचायत कर जनजागरूकता रैली निकाली।

तहसील मीडिया प्रभारी शिवकुमार तौमर ने बताया कि किसानों से अधिक से अधिक संख्या में ट्रैक्टरों के साथ पहुंचकर 26 जनवरी के परेड कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिल्ली जाने की अपील की। जिसके समर्थन में किसानों ने भरपूर समर्थन व सहयोग का आश्वासन दिया।

तहसील अध्यक्ष रोहिताश चौधरी ने किसानों को कृषि कानूनों के नुकसान के बारे में बताया और कहा कि किसान बिरादरी को बचाने के लिए किसानों को संगठित होकर अपनी लड़ाई को लड़ना पड़ेगा। जिसमें तहसील प्रवक्ता राजपाल सिंह, तहसील सचिव शिवा चौधरी, तहसील सचिव अजीत सिंह मास्टर, ब्लॉक अध्यक्ष नौहझील  चुनमुन चौधरी, संजीव चौधरी, भूपेंद्र चौधरी, हेमन्त सिंह, वीरेंद्र सिंह, ऋषि, ब्रजमोहन आदि सैकड़ों किसान रहे मौजूद।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर