साउथ की मशहूर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

Subscribe






Share




  • National News

रिपोर्ट :- रजत शर्मा

 

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

 

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी ने भी ख़ुदकुशी की कोशिश की है। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ये उनका आख़िरी वीडियो है, उन्होंने कुछ गोलियां खा ली हैं। वीडियो में उन्होंने सीमन और उनकी पार्टी के लोगों पर मानसिक यातना का आरोप लगाया।

 

विजय लक्ष्मी ने अपने वीडियो में कहा, ये मेरा आख़िरी वीडियो है, मैं पिछले चार महीनों में सीमन और उनके पार्टी के लोगों की वजह से काफी तनाव में हूं। मैंने अपनी मां और बहन की वजह से जीवित रहने की पूरी कोशिश की, लेकिन हाल ही में हरिनाद द्वारा मीडिया में मुझे अपमानित किया गया है। मैंने अपनी ब्लड प्रेशर की कुछ गोलियां पहले ही खा ली हैं। इसलिए कुछ ही देर में मेरा ब्लड प्रेशर लो हो जाएगा और चंद घंटों में ही मेरी मौत हो जाएगी। मैं अपने फैंस को बताना चाहती हूं कि मैं कर्नाटक में पैदा हुई थी, इसलिए सीमन ने मुझे प्रताड़ित किया है।

 

सीमन पर आरोप लगाते हुए विजयलक्ष्मी ने कहा, तुमने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए जिसके कारण मैं बहुत पीड़ा में हूं और इस सब का सामना करने के बाद ही मैं यह कदम उठार रही हूं। मैं अपने फैंस से गुज़ारिश करती हूं कि इस केस से सीमन को बचने मत देना। उसे कभी अग्रिम ज़मानत न मिले। मेरी मौत से सभी की आंखें खुलनी चाहिए। मैं किसी की गुलाम बनकर नहीं जीना चाहती हूं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर