आगरा : रिपोर्टर नीलांशु शुक्ला की कोरोना से मौत

Subscribe






Share




  • States News

आगरा ।

इंडिया टुडे ग्रुप के सीनियर रिपोर्टर नीलांशु शुक्ला की कोरोना से मौत हो गई है इस खबर से आगरा के समस्त पत्रकार स्तब्ध है। युवा होनहार पत्रकार को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आज शाम शहीद स्मारक संजय प्लेस पर शोक सभा आयोजित की गई, जिसमेंं आगरा के पत्रकार साथियो ने उनके आकस्मिक निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुये भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

शोकसभा मे वक्ताओंं ने कहा की हम निशब्द हैं। यकीन नहीं हो रहा है कि एक अच्छा दोस्त युवा होनहार पत्रकार अब हमारे बीच नहीं है। वो ऐसे दुनिया को अलविदा कर जाएगा, कभी सोचा नहीं था। उनके निधन की खबर से गहरा आघात पहुँँचा है।

महज 30 साल की उम्र मे कोरोना से उनकी मौत हो गई। वो कोरोना काल मे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

इस महामारी के लक्षण दिखाई देने पर उन्होंने पिछले दिनों अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जो पॉजिटिव आया था। कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने पर उन्हें कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आगरा के पत्रकारो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मांग की है कि कोरोना काल मे जो सरकारी लोग लगे हैं, उन्हे जो सुविधा दी जा रही है, पत्रकारो को भी उसी तरह से सुविधाएं दी जाएं। उनका स्वास्थ्य बीमा सरकर कराये और जो पत्रकार इस महामारी के काल मे समा गये हैंं। उनके परिवार को आर्थिक सहायता के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे, जिससे उसके परिवार का भरण पोषण हो सके क्योंकि पत्रकार भी डॉक्टर 'पुलिस 'सरकारी कर्मचारी  की तरह इस कोरोना काल मे अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहा है।

श्रंद्धांजलि सभा में अरविंद शर्मा, नसीम अहमद,  शोभित चतुर्वेदी, संजय सिंह, अनिल शर्मा, अनुपम पांडेय, सैयद शकील, विनीत दुबे, शिव चौहान, समीर क़ुरेशी, राहुल ठाकुर विजय बघेल मोहमद हनीफ अर्पित राजावत आदी मौजूद थे

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर