22 लाख की अवैध भांग के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Subscribe






Share




  • States News

मनीष अग्रवाल

टीटीआई न्यूज़

कोसीकलां 5 मार्च 2021

गुरुवार को थाना कोसीकला की कोटवन पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब 22 लाख रुपए की 35 कुंतल अवैध भांग को जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कोटवन पुलिस चौकी पर अबैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर चेकिंग की जा रही थी। तभी संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक को रोक लिया।

ट्रक में चेकिंग के दौरान फूलगोभी की की आड़ में छुपी हुई भारी मात्रा में भांग भरी हुई थी। उसी समय रहते कोटवन पुलिस प्रभारी रोहित कुमार ने ट्रक चालक गय्यूर पुत्र वहाव अली निवासी मुज्जफरनगर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि भांग को वह मुजफ्फरनगर से मथुरा के लिए ले जा रहा था।लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते नाकामयाब हो गया।

पुलिस के अनुसार ट्रक में भरी हुई भांग 35 कुंतल है। जिसकी अनुमानित लागत 22 लाख रुपए बताई गई हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अबैध मादक पदार्थों की तस्करी करनें की संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालक को जेल भेज दिया है। वहीं ट्रक सहित भांग को अपने कब्जे में ले लिया। वैसे कोटवन पुलिस चौकी को शराब तस्करो को रोकने में अब्बल माना जाता है। लेकिन इस भांग से भरे ट्रक को रोकने में बड़ी कामयाबी पुलिस ने हासिल की है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर