लखनऊ : दबंगों के हौसले बुलंद, महिलाओं से घर में घुसकर मारपीट

Subscribe






Share




  • National News

आशीष तिवारी 

लखनऊ 15 नवम्बर 2020

राजधानी के पीजीआई थाने के अंतर्गत आने वाले तेलीबाग चौकी के अंतर्गत वृंदावन सेक्टर 5 में रहने वाली कंचन परिवर्तित नाम की महिला का आरोप है कि बच्चों के विवाद में पड़ोस के ही रहने वाले दबंग रियाज, समीर, सना व रानी जहां शब्बो ने मिलकर लाठी, डंडों व पत्थर से उस वक्त उनके घर पर हमला कर माँ-बेटी व भाभी को बहुत बुरी तरह मारा-पीटा, जब उनके घर पर कोई पुरुष मौजूद नही था। पीड़िता ने भाभी को प्रेग्नेंट होना भी बताया है।

घटना करीब 1 बजे दोपहर की है, जिसकी सूचना पीड़िता द्वारा डायल 112 पर भी दी गई थी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर ले गई थी। पीड़िता ने बताया कि वह अपने ससुराल दुबग्गा से तेलीबाग अपनी माँ के यहाँ एक शादी में शामिल होने के लिये आई थी। उक्त घटना में पीड़िता की माँ को कान में चोट आई है। पीड़िता के मुताबिक उक्त प्रकरण का वीडियो उनके पास सुरक्षित है। पीजीआई पुलिस ने दोनों पक्षों को चिकित्सीय प्रशिक्षण के लिये सिविल अस्पताल भेज दिया था।

पीड़िता का कहना है कि प्रतिवादी द्वारा पहले मारपीट की गई, और झूठे मुकदमे में फ़साने की साजिश की जा रही है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों का मुकदमा लिखकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जहां एक तरफ पुलिस महकमे के उच्च अधिकारियों द्वारा निरंतर महिलाओं से महिला सशक्तिकरण को लेकर संवाद कर जागरूक कर रहे है, वहीं कुछ दबंग इस अभियान को पलीता लगाते नजर आ रहे है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर