छज्जू लाए.. खाट के पाए, मार-मार लट्ठन.. झूर कर आए..! इस बार ऐसा रहा कंस का मेला !!

Subscribe






Share




  • States News

मोहित चतुर्वेदी 

टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा 24 नवंबर 2020

श्री माथुर चतुर्वेद परिषद द्वारा कोविड की गाइड लाइन्स के अनुसार आज कंस के पुतले को सीधा पोस्ट ऑफिस के सामने कंस टीले पर ले जाया गया और ठाकुर जी की सवारी गाड़ी में बैठकर कंस टीले के पीछे अंतापाड़ा पहुंची। ठाकुर जी के इशारे पर चतुर्वेदी समाज के लोगों ने कंस को लाठियों से झूरा।

 "कंस्सा मार मधुपुरी आए, कंसा के घर के घबराए" आदि गीत गाते हुए कंस टीले पर लोगों ने आनंद लिया।

 इस मौके पर वहां मौजूद परिषद के मुख्य संरक्षक अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने सभी को संबोधित करते हुए कहा इस महामारी में शासन प्रशासन द्वारा जो हमारा सहयोग किया गया है। आप सभी भी उसी का सम्मान करते हुए कोविड की गाइडलाइन्स का पालन करें और उचित दूरी बनाते हुए मेले का आनंद लें।

 मेले की संपूर्ण व्यवस्थाओं का संचालन करते हुए परिषद के महामंत्री राकेश तिवारी एडवोकेट ने बताया कि माथुर चतुर्वेद परिषद की ओर से मास्क वितरित किए गए हैं और सैनिटाइजर की व्यवस्था चन्ना और प्रकाश चतुर्वेदी अहमदाबाद की ओर से सभी के लिए की गई है। इन सभी व्यवस्थाओं को परिषद के सभी पदाधिकारी अंजाम दे रहे हैं, जिसमें मुख्य रुप से परिषद के संरक्षकगण नवीन नागर, गिरधारी लाल पाठक, उपाध्यक्ष गण, मनोज पाठक, संजय अल्पाइन, मंत्री गण अमित चतुर्वेदी, अनुज पाठक, गोपाल चतुर्वेदी, नीरज चतुर्वेदी, निरीक्षक संजीव चतुर्वेदी, कोषाध्यक्ष कमल चतुर्वेदी, मोहित चतुर्वेदी, युवा समिति के गोपाल चतुर्वेदी ,गोपाल पाठक, द्वारकेश तिवारी, सौरभ चतुर्वेदी, अमित बोहरे, अभिषेक बड़ौदा शाखा के अमित पाठक अभिषेक तिवारी, दुबई शाखा के मधुरम चतुर्वेदी, सिद्धार्थ तिवारी, अमित तिवारी आदि मौजूद थे।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर