उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ : राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन

Subscribe






Share




  • National News

अलीगढ़ 2 अक्टूबर 2020

राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस के मौके पर गुरुवार को जिला मलखान सिंह अस्पताल में रक्तदान शिविर लगाया गया जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया।

सत्यमन मानव सेवा संस्थान से रक्तवीर चौधरी अजय सिंह के बेटे के जन्मदिन पर उनकी पुत्र वधू नियति चौधरी ने रक्तदान किया और महिलाओं का उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने ये भी बताया कि अभी हाल ही में उनके गांव श्यामपुर से चौधरी अजय सिंह (ससुर जी/रक्तवीर) ने अपनी मामी का देहदान आगरा के एफ एच मेडिकल कालेज एवं हॉस्पिटल में कराया।

ग्रामीण क्षेत्र से पहली महिला का देहदान, सत्यमन मानव सेवा संस्थान, देहदान कर्तव्य संस्थान द्वारा किया गया जो कि क्षेत्र निवासियों के लिए बड़े ही गर्व कि बात है और हम सब महिलाओं को भी इसमें बढ़ चढ़ कर योगदान करना चाहिए। इससे पहले नियति चौधरी ने अपने सास - ससुर जी की शादी की सालगिरह पर भी रक्तदान किया था।

इस मौके पर डॉ. डीके वर्मा, डॉ. सुनील, नितिन कुमार, विशाल वार्ष्णेय, देव अग्रवाल (सोशल मिडिया प्रभारी, भाजपा), भुवनेश गोयल आदि मौजूद रहे।

रतदान शिविर में अमर उजाला, सत्यमन मानव सेवा संस्थान, देहदान कर्तव्य संस्थान, हैंड्स फॉर हेल्प, मलखान सिंह अस्पताल का सहयोग रहा।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर