मथुरा : वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से तय होंगे रिश्ते

Subscribe






Share




  • States News

मथुरा 17 नवंबर 2020

काेरोना काल में अग्रवाल युवक-युवतियां शादी को लेकर रिश्ता ढूंढना भी मुश्किल हाे रहा है। परिजन भी अपने बच्चाें के रिश्ते काे लेकर परेशान हाे रहे हैं। ऐसे में अखिल भारतीय महाराजा अग्रवाल चेतना शक्ति मथुरा ने नई पहल की। समाज ने पहली बार नया सामाजिक बदलाव किया है। अब समाज ऑनलाइन हाई प्राेफाइल व गरीब परिवारों का युवक-युवती परिचय सम्मेलन करवाएगा। यह आयाेजन 29 नबम्बर रविवार काे हाेगा। 

संस्था के जिलाध्यक्ष रविन्द्र बँसल ने बताया कि करोना वायरस के संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के तहत शादियों के साथ विवाह योग्य अग्रवाल युवक-युवतियों के लिए परिचय सम्मेलन का आयोजनों पर भी विराम लगा दिया गया है। 

ऐसे में समाज ने संस्था की ओर से 29 नबम्बर रविवार को प्रथम हाई प्रोफाइल, हाई एजुकेशन, अग्रवाल युवक-युवतियों का ऑनलाइन परिचय सम्मेलन करवाया जा रहा है।

 इसमें घर बैठे अग्रवाल समाज के युवक-युवतियों का वीडियो काॅन्फ्रेंस से आपसी बातचीत से रिश्ते जोड़ने के लिए अपना परिचय दे सकेंगे। इसमें रिश्ते तय होने पर आगामी लग्न सगाई में सोशल डिस्टेंसिग के साथ शादी विवाह हो सकेगी।

 संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिग की पालना कई महीने तक रहने वाली है। ऐसे में शादी विवाह करने वाले परिवारों को आधुनिक टेक्नोलाॅजी काे अपना हाेगा और इससे जुड़ना ही हाेगा। 

इसलिए अखिल भारतीय अग्रवाल चेतना शक्ति  की ओर से यह पहल की जा रही है। 

 महिला जिलाध्यक्ष दीप्ति अग्रवाल ने बताया की अलग-अलग शहरों से निवास करते हुए एक वक्त पर सभी एक प्लेटफार्म पर आपसी वार्तालाप करते हुए अपने बच्चो सहित चर्चाओं में भाग ले सकते है  इस सम्मेलन में डाॅक्टर, इंजीनियर, एमबीए, सीए, सीएस, बी फ़ार्मा, एमए, आरएएस, एमसीए, एनआरआई उद्याेगपति,  बड़े वयवसायी, शासकीय सेवारत ही भाग ले सकेंगे।

29 नबम्बर को निशुल्क अग्रवाल परिचय सम्मेलन हाेगा, जिसमें रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 22 नबम्बर है, आप वाट्सएप न 9997631887 पर बायोडाटा भेजकर रजिस्ट्रेशन करा सकते है रजिस्ट्रेशन निशुल्क है।

अग्रवाल परिचय सम्मेलन जूम एप 29 नबम्बर को दोपहर 1 बजे आयोजित किया जाएगा अभी तक 100 से अधिक युवक युवतियों के रजिस्ट्रेशन किया जा चुके है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर