उत्तर प्रदेश, अड़ींग : आईओबी का जंगला काटकर चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम

Subscribe






Share




  • States News

सूबे की सरकार में पुलिस पस्त चोर मस्त। 

आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर नहीं लग रहा अंकुश।

दीपक गुप्ता 

टीटीआई न्यूज़ 

गोवर्धन मथुरा 30 सितंबर 2020

थाना गोवर्धन के गांव अड़ींग की इंडियन ओवरसीज बैंक के जंगले की सरिया को गैस कटर से काटकर चोरों ने बैंक में चोरी की घटना को रात्रि में अंजाम दे दिया।

जनपद में दिन-प्रतिदिन हो रही चोरी जैसी घटनाओं से प्रतीत हो रहा है कि सूबे की खाकी का खौफ शायद चोरों की नजर में मथुरा जनपद में दम तोड़ता नजर आ रहा है।

आपको बताते चलें कि गांव अड़ींग में इंडियन ओवरसीज बैंक के बराबर मित्तल ट्रेडिंग कंपनी स्थापित है, जंगला भी कंपनी की तरफ ही है जिसको चोरों द्वारा मित्तल ट्रेंडिंग कंपनी के ही गैस कटर के द्वारा काटा गया।

जब सुबह मित्तल ट्रेडिंग कंपनी पर कार्य करने वाले मजदूर डोरीलाल पुत्र डालचंद निवासी गामेती मोहल्ला अड़ींग ने गेट खोला तो उसे बैंक के जंगले की सरिया गैस कटर से कटी हुई मिली और जंगले के ही बराबर में मित्तल ट्रेडिंग कंपनी में उपयोग किए जाने वाला गैस कटर भी मौजूद देख मजदूर ने तत्काल ट्रेंडिंग कंपनी के मालिक अवनीश मित्तल को सूचना दी। सूचना पाकर अवनीश मित्तल द्वारा अड़ींग पुलिस चौकी को सूचित किया गया।

सूचना पाकर तत्काल चौकी प्रभारी राकेश गिरी हैड कांस्टेबल विक्रम पाल, कांस्टेबल पवन पचौरी के साथ घटनास्थल बैंक पर आ गए। बैंक पहुंचकर पुलिस द्वारा शाखा प्रबंधक को दूरभाष के माध्यम से सूचना देकर बैंक पर बुलाया गया। शाखा प्रबंधक द्वारा बैंक को खोलकर चेक करने पर सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर चोरी होने की बात शाखा प्रबंधक द्वारा बताई गई।

इसके बाद शाखा प्रबंधक द्वारा बैंक में चोरी होने की घटना को लेकर बैंक के उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। बैंक में चोरी की सूचना पाकर थाना गोवर्धन प्रभारी प्रदीप कुमार व क्षेत्राधिकारी गोवर्धन जीतेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया और घटनास्थल का मुआयना करते हुए पुलिस द्वारा जल्द ही घटना का खुलासा करने की भी बात कही गई है परंतु सवाल यह उठता है कि सन् 2003 में भी मित्तल ट्रेडिंग कंपनी की तरफ वाला ही बैंक का जंगला तोड़ा गया था।

उसके बाद उस जंगले को बंद करा दिया गया था। आखिर बार-बार यह घटना मित्तल ट्रेडिंग कंपनी की तरफ से ही लगे हुए जंगलों से घटने के उपरांत भी मित्तल ट्रेडिंग कंपनी में अभी तक ना तो कोई सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है और न ही जंगलों को बंद कराने का कार्य कराया गया है।

खैर यह सब पुलिस की जांच के विषय है। पुलिस की जांच की आंच अपराधियों तक कब तक पहुंच पाएगी यह अभी देखना बाकी है। अभी पुलिस संदिग्धों पर नजर रखते हुए अपनी जांच में जुटी हुई है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर