कल्याणकारी योजनाएं गरीबों तक नहीं पहुंचने देतीं दीदी : श्रीकांत शर्मा

Subscribe






Share




  • States News

रॉकी गुप्ता 

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 26 दिसंबर 2020

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज मथुरा पहुंचे, जहां उन्होंने लाला गंज में बन रहे पार्क का निरीक्षण किया और कार्य को समय पर गुणवत्ता के साथ पूरा कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

मीडिया से रूबरू होते हुए ऊर्जा मंत्री  ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि चहुंमुखी विकास हो, हम चाहते हैं कि मथुरा में गलियां ठीक हों, नालियां ठीक हों और उनके लिए पार्क की व्यवस्था हो। जहां हमें खाली जगह मिल रही है, वहां हम पार्क बनाने की व्यवस्था कर रहे हैं। लाला गंज में 90 दिन के अंदर एक पार्क का काम पूर्ण हो जाएगा, जो विकास कार्य हो रहे हैं, उनकी गुणवत्ता से कोई समझौता न हो। इसलिए मैं लगातार निरीक्षण करता रहता हूं। जितना पैसा मथुरा के विकास के लिए सरकार से आ रहा है, उसके एक-एक पैसे का प्रयोग हो, दुरुपयोग न हो, इसका ध्यान रखा जा रहा है।

किसानों के आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है। हम उनको नमन करते हैं। मैं भी किसान का बेटा हूं मोदी जी के फैसले से किसान खुशहाल है। लोग मोदी जी के फैसले को पसंद कर रहे हैं और मोदी जी के साथ हैं, कुछ पॉलिटिकल पार्टियां किसान संगठनों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं। मेरा आग्रह है किसान संगठनों से केंद्रीय कृषि मंत्री जी, आपसे लगातार संपर्क कर रहे हैं, उनसे बात करें। 

ममता दीदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ममता दीदी भेदभाव करती हैं, केंद्र की जो गरीब कल्याण की योजनाएं हैं, उन योजनाओं को वे गरीबों तक पहुंचने नहीं देती हैं। दीदी फ्रस्ट्रेशन में हैं। वामपंथियों ने जैसे पश्चिम बंगाल के साथ धोखा किया, उससे बड़ा धोखा दीदी पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ कर रही हैं। वहां की जनता मोदी जी के पक्ष में अपना मन बना चुकी है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर