आज कौन सा प्रत्याशी पहुंचा राजाधिराज के द्वार और मतदान के बाद स्ट्रांग रूम के बाहर खाट डालकर कौन करेगा 24 घंटे वोटों की रखवाली?

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री टीटीआई न्यूज़

मथुरा उत्तर प्रदेश 4 मई 2023

मथुरा-वृन्दावन नगर निगम मेयर पद के प्रत्याशी रात भर परेशान रहे। वह इतने परेशान रहे कि सुबह होते ही उन्हें भगवान की शरण में पहुंचना पड़ा।

श्री शर्मा ने बताया कि रात भर जाने-अनजाने लोग उनसे यही पूछते रहे कि क्या वह बैठ गए हैं, जिससे उन्हें भारी पीड़ा रही। उन्होंने सबको बताया कि वह बैठे नहीं हैं। वह पूरी ईमानदारी से चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए ईवीएम में लगे बैलेट पर भी उनको फर्स्ट नंबर एलॉट हुआ है। वह पहले भी एक नम्बर पर थे, आज भी एक नम्बर पर हैं और 13 मई को भी एक नम्बर पर ही होंगे। यह बात वह अपने जनसंपर्क के दौरान जनता से मिले अपार स्नेह के आधार पर कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी होने वाली जीत से सबसे ज्यादा जो परेशान हो सकते हैं, उनके द्वारा पहले हर संभव यह प्रयास किया गया कि उनका पर्चा वापस हो जाए। जब ऐसा नहीं हुआ तो पर्चा वापस लिए जाने की झूठी खबर छपवा दी गई। इसके बाद जब रिटर्निंग ऑफिसर से उन्हें सिंबल तक अलॉट हो गया तो उनकी पार्टी की ओर से उस प्रत्याशी को समर्थन दिए जाने का पत्र आ गया, जिसके पास खुद उसकी पार्टी का ही सिंबल नहीं है, दूसरे जिस प्रत्याशी के पास शुरू की पार्टी का सिंबल है, उसके साथ उनकी पार्टी नहीं है। लेकिन मेरे साथ मेरे पार्टी जन और जनता दोनों हैं। मेरे चेहरे पर मुझे सातों जात का वोट मिल रहा है। इसलिए स्थिति में कोई फेरबदल नहीं है और वह हर हाल में चुनाव जीत रहे हैं। उनसे हारने वाले लोग उनके विरुद्ध आज तक भ्रामक प्रचार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वह हमारा खेल कराना चाहते थे। लेकिन उनकी पार्टी के लोग खुद उनका ही खेल करने में लगे हुए हैं जबकि हमारे सारे साथी हमारे साथ हैं। इसलिए वह आज सबसे पहले स्नान-ध्यान कर राजाधिराज ठाकुर श्री द्वारकाधीश के दर्शन करने पहुंचे। उनसे अपने साथ रहने और विजय श्री का आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा कि वह किसी भी हाल में बेईमानी नहीं होने देंगे। अगर आवश्यकता पड़ी तो वह मतदान के बाद मतगणना होने तक वह 24 घंटे स्ट्रांग रूम के बाहर खाट डालकर पहरा और देने वाले हैं।

Also Watch मथुरा में मतदान शुरू होते ही किसने किसको धमकाया, क्या परिदृश्य सामने आया और आम मतदाता ने पूरे प्रकरण के बारे में क्या बताया?

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर