दूसरी शादी करने पर पहली पत्नी ने की सरेआम चप्पलों से पिटाई

Subscribe






Share




  • Crime

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश) से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दुकान में घुसकर कुछ महिलाएं एक व्यक्ति पर चप्पलों से हमला कर रहीं हैं.

खबर के मुताबिक पति पत्नी के बीच कई समय से चल रहे विवाद के चलते यह मारपीट हुई.

यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में नगरपालिका के सामने की बताई जा रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया गया कि करीब 1 महीने पहले व्यक्ति ने दूसरी शादी कर ली थी. यह बात पता चलने पर पत्नी और अन्य महिलाओं ने व्यक्ति की दुकान पर पहुंचकर सबके सामने उसकी चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी.

पत्नी ने बताया कि उसकी शादी 17 फरवरी 2012 को हुई थी और शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति उसके साथ मारपीट करने लग गया था और 2013 में मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था.

इस बात का कोर्ट में भी मामला विचाराधीन है. इसके बाद 14 मई 2021 को उसके पति ने गांव घिरोर जिला मैनपुरी में दूसरी शादी कर ली थी, इस बात की सच्चाई जानने के लिए वह अन्य महिलाओं के साथ व्यक्ति की दुकान पर पहुंची, गाली गलौज की गई और फिर चप्पलों से व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी.

इस मामले पर एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने कहा कि व्यक्ति और उसकी पत्नी को फिलहाल शिकोहाबाद थाने में बैठाया गया है और सीओ शिकोहाबाद इस मामले की जांच में जुटे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर