अपराधियों में डर कायम करे पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

Subscribe






Share




  • States News

अपराधियों में डर कायम करे पुलिस, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

मथुरा 18 अक्टूबर/जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कानून व्यवस्था तथा अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक कलक्ट्रेट सभागार में की। बैठक में डीएम ने कहा कि पुलिस अपराधियों में डर कायम करे। उन्होंने सभी उप जिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी पुलिस से कहा कि आपस में समन्वय स्थापित करें। उन्होंने कहा कि वाहनों की सघन चेकिंग कराई जाए।

जिलाधिकारी ने आगामी चुनाव के दौरान विशेष सर्तकता बरतने के निर्देश दिए। जनपद में किसी कारण से जो भी शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए गए हैं, सभी थानाध्यक्ष गंभीरता पूर्वक सज्ञान लेते हुए तत्काल निरस्त शस्त्रों को थाने में जमा कराना सुनिश्चित करें। असलहो व कारतूस की दुकान पर नियमित रूप से चेकिंग की जाए। अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर अवैध शराब बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए एवं अवैध शराब की बिक्री पर पूर्ण रोक लगाई जाए। एक सात सोलह में मिली जमानत का उल्लंघन कर रहे अपराधियों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि कोर्ट में चल रहे मामलों पर विवेचना पुलिस द्वारा समय से भेजी जाए व पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट निरंतर भ्रमण कर अपराध पर रोक लगाएं।

पुलिस अधीक्षक क्राइम राधेश्याम राय ने शांति व्यवस्था के लिए खतरा पैदा करने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने सभी अभियोजन अधिकारियों को अपने-अपने पटल से वांछित सूचना उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व योगानन्द पांडेय, अपर जिलाधिकारी प्रशासन सतीश कुमार त्रिपाठी, नगर मजिस्ट्रेट जवाहरलाल श्रीवास्तव सहित सभी उप जिलाधिकारी तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर