बिरयानी उधार न देने पर ठेली वाले पर चली गोली

Subscribe






Share




  • Crime

उधार में बिरयानी न देने पर एक ठेली वाले पर गोली चला दी गई। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रोजा जलालपुर गांव में यह घटना शनिवार को हुई। बीच-बचाव कराने आए करीबी पर भी जानलेवा हमला हुआ। इस दौरान आरोपी युवकों ने फायरिंग भी की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक आरोपी हाथ में हथियार लेकर भाग रहा है। दो अन्य दूसरी तरफ दौड़ रहे हैं। पीड़ित युवक ने गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ बिसरख थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। 

 

इसमें उसने कहा है कि आरोपी युवक पहले भी कई बार वहां उधार बिरयानी खा चुके हैं। उनके पैसे नहीं दिए। इसलिए शनिवार को उसने उधार बिरयानी देने से इनकार कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित सचिन रोजा जलालपुर गांव का रहने वाला है। सचिन ने बताया कि वह गांव में तालाब के पास बिरयानी का ठेला लगाता है। शिकायत के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 9:00 बजे गांव के रहने वाले वरुण शर्मा, नानू शर्मा और निशू उसके ठेले पर आए। तीनों ने उससे उधार बिरयानी मांगी। लेकिन सचिन ने पुराने बकाए का भुगतान करने के लिए कहा। इससे तीनों नाराज हो गए और मारपीट करने लगे। 

 

पीड़ित के चाचा लज्जाराम घटनास्थल पर मौजूद थे। वह सचिन का बीच-बचाव करने पहुंचे, तो तीनों ने उन पर भी वार कर दिया। लोहे की रॉड से उनका सिर फोड़ दिया। घटना देखकर आसपास के लोग एकत्र होने लगे। भीड़ जुटती देख आरोपी फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग की। बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में भी वारदात कैद है ।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर