ब्रेकिंग न्यूज़ नहर में गिरी कार, 3 सगे भाइयों समेत 4 युवकों का करुणांत

Subscribe






Share




  • States News

ब्रेकिंग न्यूज़ नहर में गिरी कार, 3 सगे भाइयों समेत 4 युवकों का करुणांत

चंदौली 16 दिसंबर 2021

उत्तर प्रदेश में चंदौली जिले के बबुरी क्षेत्र में एक कार के अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे उसमें सवार 3 सगे भाइयों समेत 4 युवकों की मौत हो गई।

बीती रात भुड़कुड़ा गांव के पास सड़क किनारे नहर में एक कार डूबी दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए कार का शीशा और गेट तोड़कर युवकों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  

मृतकों की पहचान मिर्जापुर जिले के जमालपुर क्षेत्र में शेरवा गांव निवासी सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति प्रजापति के रूप में हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि मिर्जापुर जिला निवासी चारों युवक कार से चंदौली की ओर आ रहे थे। रास्ते में थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास उनकी कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई। पानी में डूबने से चारों युवकों की मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनो के अनुसार बुधवार को इंद्रदेव के तीन पुत्र गंगासागर, विद्यासागर, बलराम अपने साथी सुक्खू यादव पुत्र जयमूरत यादव के साथ भाभी को छोड़ने के लिए रेवसा गांव गए थे। भाभी को उनके मायके छोड़कर सभी रात 11 बजे कार से वापस लौट रहे थे। भुड़कुड़ा गांव के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

यह भी देखें 
बैंक कर्मियों का जबरदस्त प्रदर्शन, पुलिस के फूले हाथ-पैर

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर