वृन्दावन को नई पहचान देगी वी राइड बाइक

Subscribe






Share




  • National News

विकास अग्रवाल

टीटीआई न्यूज़

वृन्दावन (24-12-2020)

वी राइट  टॉर्क इंडिया एलएसपी के द्वारा वृंदावन के साथ संपूर्ण ब्रज मंडल में पर्यटन को बढ़ावा देने के  साथ आगामी फरवरी माह में लगने वाले वृंदावन कुंभ मेला में पर्यटकों और श्रद्धालुओं को घूमने का एक नया अनुभव प्राप्त होने जा रहा है। इसके लिए आज वृंदावन से शुरुआत हो चुकी है वी राइट इको बाइक सर्विस नो लाभ नो हानि के आधार पर मिलेगी ।

 वी राइड टॉर्क इंडिया एलएसपी के संस्थापक एवं सीईओ शिवम मित्तल ने बताया कि आज पर्यावरण की दृष्टि से वाहन संचालन अत्यंत आवश्यक हो चुका है।

इसी दिशा में पेट्रोल डीजल के मुकाबले इको फ्रेंडली बाइक तेजी से संचालन में आ रही है इसके बावजूद ही बाइक कीमत हर किसी के बस में नहीं होती इसे ध्यान में रखते हुए वी राइट सर्विस किराए पर वृंदावन में लोगों को ही बाइक उपलब्ध कराएंगे। एमडी सत्यम मित्तल ने बताया कि लॉकडाउन में हमने इस वी राइट बाइक का स्वत: ही आविष्कार किया है।

वृंदावन में पिछले कई वर्षों से जाम की समस्या तेजी से बढ़ रही थी। उसके समाधान की दिशा में वी राइट ई बाइक बनाई गई है। जिसके माध्यम से सड़कों पर भी गाड़ियों का दबाव कम हो सके। कपिल बंसल ने बताया कि देश-विदेश से आने वाले पर्यटक और श्रद्धालुओं को धर्म नगरी में घूमने के लिए वृंदावन में कहीं पर भी यह उपलब्ध रहेगी। कोई भी 7500304000 पर संपर्क कर इसे किराए पर ले सकता है।

अश्विनी सिंह ने बताया कि वृंदावन में घूमने के लिए वी राइड ऐतिहासिक सिद्ध होगी। यमुना किनारे इको फ्रेंडली ई बाइक से श्रद्धालु व पर्यटक पूरे कुंभ मेला का आनंद ले सकते हैं। अमित कौशिक ने बताया कि प्रेम मंदिर , बांके बिहारी मंदिर, केसी घाट, सप्त देवालय आदि के आसपास वृंदावन की छोटी-छोटी कुंज गलियों का सफर अब आसान होगा। 

वी राइट के माध्यम से ईधन व समय की बचत भी हम करने जा रहे हैं। इस अवसर पर डॉ भुवन बंसल, गौर हरि मित्तल, रामदास, निताई बंसल, नंदनी मित्तल, प्रीति बंसल, अंकित सिंह, भावना चौधरी, पिंकी शर्मा आदि उपस्थित थे।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर