मथुरा के जमुनापार में दो चतुर्वेदी भाइयों पर हमला, एक घायल, छेड़छाड़ की साजिश, क्या मामला?

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री टीटीआई न्यूज़

मथुरा 22 जनवरी 2023

थाना जमुनापार क्षेत्र में आज दो चतुर्वेदी बंधुओं पर हमला हो गया, जिनके विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा और दर्ज कराए जाने की साजिश चल रही है।

दीपक चतुर्वेदी पुत्र स्वर्गीय श्री राजेश्वर नाथ चतुर्वेदी निवासी शांति आश्रम रेलवे लाइन के किनारे ग्राम ढैंगरा थाना जमुनापार मथुरा के अनुसार उनके परिवार में वह और उनका एक भाई है। उनके मां-बाप दोनों का निधन हो गया है। हम दोनों ही कुंवारे हैं। हमारे पड़ोस में रहने वाली पूनम पत्नी राजू उपाध्याय, उसके जेठ सतीश पुत्र राधेश्याम और सतीश के पुत्रों पुनीत और शेखर ने आज हम दोनों भाइयों पर हमला कर मारपीट की है, जिससे मेरे भाई यतेन्द्र नाथ चतुर्वेदी को गंभीर चोट आई है और उसको खून निकल रहा है।

दीपक ने बताया कि इन लोगों के पास में 6 साल पहले सतीश की बहन अन्ना का मकान 60 हजार रुपये में गिरवी रखवाया था और 3 महीने में रुपए वापस देने के लिए कहा था। हमने पड़ोस के नाते रुपए दिए थे। आज करीब 6 साल बाद जब हमने पूनम के घर जाकर अपने रुपए मांगे और उनसे यह कहा कि आप जमानती थीं तो उन्होंने दुकान पर एक राय होकर हमारे ऊपर हमला कर दिया और गल्ले में से 30 हजार रुपये और ले गए हैं। ऊपर से हमारे विरुद्ध छेड़खानी का आरोप और लगाए जाने की साजिश और रच रहे हैं। मेरा भाई लक्ष्मी नगर चौकी गया हुआ है। मेरी मदद की जाए। 

दीपक ने यह भी बताया कि पूनम उपाध्याय उल्टे-सीधे कार्यों में शामिल है और उसकी जांच कराई जाए। पूनम का भतीजा पुनीत इस वक्त मेरी दुकान पर तीन चार लोगों के साथ आकर मुझे गोली मारने की खुलेआम धमकी और दे रहा है और दूर से मेरा मोबाइल गिराने के लिए रेलवे की गिट्टियां मारी जा रही हैं।

यह भी देखें:

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर