BREAKING NEWS जो परसों नहीं हो पाया था, वह आज हो गया, मथुरा में बंदर ने आज ले ली एक जान, परिवार में कोहराम

Subscribe






Share




  • National News

BREAKING NEWS जो परसों नहीं हो पाया था, वह आज हो गया, मथुरा में बंदर ने आज ले ली एक जान, परिवार में कोहराम

योगेश खत्री 

टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा 21 जुलाई 2022

मथुरा के यमुना किनारे पर तो परसों नहीं हो पाया, वह आज हो गया। आज फिर बंदर एक शख्स की मौत का सबब बन गया। यह घटना यमुना किनारे के ही छत्ता बाजार की सतघड़ा गली की है, जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मथुरा के डीजीसी सिविल संजय गौड़ के अनुसार उनके जूनियर मुंशी ने आज ने बताया कि उनके सीनियर मुंशी नत्थी लाल को बंदर ने छत से गिरा दिया जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि वह मौके पर हैं और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है। घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि बंदर उनके मुंशी जी की चप्पल ले गया था, जिसे लेने के लिए वह छत पर गए थे, जहां से बंदर ने उन्हें नीचे धक्का दे दिया, जिससे वह घर के अंदर जा गिरे और उन की दर्दनाक मौत हो गई है।

उन्होंने कहा है कि बंदरों का कुछ इंतजाम अवश्य होना चाहिए। इसके अलावा यह एक प्रकार से दैवीय आपदा है और मृतक आश्रित परिवार काफी गरीब है। इसलिए शासन से सहायता भी अवश्य मिलनी चाहिए।

यह भी देखें परसों मंगलवार को स्वामी घाट के समीपवर्ती स्वामी घाट पर एक बंदर के हमारे ऊपर छलांग लगाने से हम डूबने से बमुश्किल बाल-बाल बचे थे। अन्यथा एक जान तो उसी दिन चली गई होती। हमारी जान एक बुजुर्ग ने ही बचाई थी और आज एक बुजुर्ग की जान एक बंदर ने ही ले ली है। इसलिए हमारे हृदय में भी भारी पीड़ा है और हम अपने साथ हुई घटना से अभी तक उबर नहीं पाए हैं, क्योंकि यह नितांत सत्य है कि हम मौत के मुंह में से बाहर आए हैं और दैवीय शक्तियों ने हमें बचाया है वरना आप देख लो बंदरों के गिराए हुए लोग क्या बचते हैं भला? 

अभी 4 दिन पूर्व बरेली में गर्मी में छत पर टहलते पिता की गोद से बंदर उनके 4 माह के मासूम को छीन ले गया और उसने उसे तीन मंजिला छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

इसलिए अपेक्षा यही है कि उत्तर प्रदेश सरकार इस समस्या को गंभीरता से लेगी और इसका शीघ्र निदान करेगी और गरीब मृतक आश्रितों को मुआवजा भी प्रदान करेगी।

यह भी अवश्य देखें परसों क्या हुआ था?

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर