BREAKING NEWS जैसे ही आई पुलिस, शराबी और शबाब दोनों बदहवास होकर इधर-उधर कूद-फांद कर भागने लगे, विदेशी बाला समेत 24 गिरफ्तार

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री टीटीआई न्यूज़

जौनपुर यूपी 20 मार्च 2023

अभी विगत दिवस राजस्थान में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें पढ़ने वाले 16 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी पूरी खबर टीटीआई न्यूज़ की वेबसाइट पर आज भी उपलब्ध है। 

लगता है उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस खुलासे से प्रेरणा ली है और शराब और शबाब की पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश की जौनपुर नगर पुलिस ने सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में इस सराहनीय कार्यवाही को अंजाम दिया है। 

शहर के वाजिदपुर चौराहे के प्रतिष्ठित होटल में बीती रात शराब और शबाब की जबरदस्त पार्टी चल रही थी। राज्य के अन्य अनेक शहरों में भी यही चल रहा है।

जैसे ही पार्टी में पुलिस की एंट्री हुई, जबरदस्त भगदड़ मच गई। शराब और शबाब दोनों बदहवास होकर इधर-उधर कूद-फांद कर भागने लगे।

फिर भी पुलिस ने घेराबंदी कर 24 लोगों को तो दबोच ही लिया। पकड़े गए लोगों में 4 महिलाएं हैं, जिनमें से एक महिला विदेशी भी बताई गई है जबकि सीओ सिटी का कहना है कि इसकी अभी जांच की जा रही है।

चलिए, देर आए दुरुस्त आए। अब देखते हैं कि क्या उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में ऐसी कार्यवाहियां होती हैं? हम तो यही कहेंगे कि कहीं और हों या ना हों मगर धर्म नगरियों में ऐसी कार्यवाहियां बड़े पैमाने पर होनी चाहिए, तभी राम राज आएगा।

नहीं तो अधर्मियों ने धर्म नगरियों को भी कुकर्मों का अड्डा बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। आम जनमानस को कम से कम योगीराज में तो इसकी उम्मीद करनी ही चाहिए कि पावन-पुनीत स्थलों से इस प्रकार की गंदगी शीघ्र साफ होगी क्योंकि ऐसी गंदगियों से न सिर्फ पवित्र स्थल अपवित्र हो रहे हैं वरन इनसे संक्रामक बीमारियों की तरह से अन्य संगीन अपराध और खुद-ब-खुद होने लग जाते हैं और जब इस प्रकार की गंदगियों पर रोक लगती है तो वह भी स्वत: ही रुक जाते हैं और कुकर्मियों के हौसले पस्त हो जाते हैं। 

अरे भैया मथुरा में तो मन्दिर में प्रसाद देने वाले सेक्स स्कैंडल चलवा रहे हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है, फिर भी सब चल रहा है। 

धर्म परायण जनता को सचमुच बहुत खल रहा है मगर वह यही सोचकर चुप है कि कभी तो इनके पापों की गठरी भरेगी। 

यहां सारे खोटे काम कुछ बहु प्रतिष्ठित सफेदपोश करा रहे हैं। देखना होगा कि उनका खुलासा कब होता है?

यदि सफेदपोश, सफेदपोश ही बने रहना चाहें तो अभी ऐसे कुकृत्यों से अभी भी किनारा कर सकते हैं और खुद को वानप्रस्थ की ओर मोड़ सकते हैं। नहीं तो भैया जैसा प्रभु चाहेंगे, वैसा होकर रहेगा।

पाप की मटकी 1 दिन तो फूटेगी। वैसे आप हमें अपना दुश्मन नहीं यार समझना क्योंकि हम आप को सन्मार्ग पर लाने के लिए इतनी कसरत कर रहे हैं, जिसके लिए आपको हमारा शुक्रगुजार होना चाहिए। 

वैसे भी हम उस विचार के अनुगामी हैं कि पाप से नफरत करो, पापी से नहीं। पापी में भी निश्चय ही कुछ अच्छाइयां भी होती हैं। इसीलिए वह उनके बल पर चलता रहता है। लेकिन हमेशा नहीं चल पाता है। 

अगर आप पाप न छोड़ सको तो, कम से कम औरों से पाप करा कर उन्हें तो पाप का भागी मत बनाओ। वह भी समझें कि जो उनसे कराया जा रहा है, वह क्या है, क्या वास्तव में वह कर्म है या कि कुकर्म?

एक दिन उनके एक हिमायती हमसे कहने लगे कि बताओ कोई अपना कर्म भी नहीं करे? हमने उनसे कहा कि भैया यह कैसा कर्म है? इसे करने के लिए किस शास्त्र में कहा गया है? यह तो कुकर्म है और पवित्र स्थल पर किया गया कुकर्म नरक में भी जगह नहीं मिलने देता।

बने फिरो बादशाह। जब तक है जीवन। जोड़ लो चाहे जितना सोना-चांदी और धन। लेकिन जिस दिन जाओगे इस जहां से, सबसे पहले आपके नाम के आगे लिखा जाएगा निधन। 

जब कुछ आपके साथ जाना ही नहीं है तो फिर यह मारामारी क्यों? यह विचारिए और अभी भी कोई देर नहीं हुई है। जब जागो, तभी सवेरा। अपने आप को सही राह पर  ले आइए। नहीं तो एक दिन आपका भी ऐसा ही खुलासा होने में देर नहीं लगेगी।

खुशकिस्मती इस बात की मनाओ कि अब तक तुम्हारा खुलासा हुआ नहीं है। लेकिन यह भी जान लो आम जनमानस से कुछ भी छुपा नहीं है। गीत आपने प्रसिद्ध सुना नहीं है, यह पब्लिक है बाबू, सब जानती है। अंदर क्या है, बाहर क्या है, यह सब कुछ पहचानती है। आप सोचते रहो कि आप अच्छे हो। अगर अच्छे थे तो पब्लिक ने आपको स्वीकारा क्यों नहीं? 

बने फिरो आप मठाधीश, कोई नहीं करता आप को दिल से सलाम। जीते हों किसी ने देश तो क्या, हमने तो दिलों को जीता है। जहां राम अभी तक हैं नर में, नारी में अभी तक सीता है।

काले-गोरे का भेद नहीं, हर दिल से हमारा नाता है। कुछ और ना आता हो हमको, हमें प्यार निभाना आता है। 

भगवान किसी से बैर नहीं रखते। इसलिए उनके भक्त भी किसी से बैर नहीं मानते क्योंकि उनके लिए कहने वाले पहले ही कह गए हैं, "हरि भक्तन के बैरी, बिन मारे मर जाएं।" इसलिए हम क्यों किसी से बैर रखें? कबीरा खड़ा बाजार में मांगे सबकी खैर, ना काहू से दोस्ती, ना काहू से बैर।

TTI गैस सिलेण्डर 350 का aur petrol 35 से 50 ke बीच kab hoga

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर