मथुरा के टैंक चौराहे पर मध्य रात्रि सिपाही को मारी गोली, हालत गंभीर, एसएसपी ने दी जानकारी

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा यूपी 8 सितंबर 2024

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीती रात बदायूं के कांस्टेबल को गोली मार दी गई है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना मध्य रात्रि 12:15 की बताई गई है जिसके संबंध में एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने नीचे जानकारी दी है औरघटना के बारे में लिखित रूप में यह भी बताया गया है-

आज दिनांक 7/8-09-2024 की रात्रि लगभग 12:15 बजे मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत टैंक चौराहा के पास चार ज्ञात अभियुक्तों का अजीत पुत्र कमल सिंह निवासी रोशन विहार कॉलोनी लक्ष्मी नगर थाना जमुनापार जनपद मथुरा से झगड़ा हुआ तथा झगड़े के दौरान एक अभियुक्त जिसका नाम अनिल चौधरी है, उसने अजीत को गर्दन में गोली मार दी। जिसको महिला थाना प्रभारी श्रीमती रंजना सचान के द्वारा गंभीर अवस्था में सौरभ पुत्र वासुदेव व अनूप पुत्र चंद्रपाल  निवासीगण प्रीत विहार कॉलोनी थाना जमुनापार के साथ जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से रेफर कर घायल अजीत को CIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 
घायल अजीत पुलिस विभाग में जनपद बदायूं में आरक्षी के पद पर तैनात है। घायल अजीत के साथी अनूप द्वारा बताया गया कि चार आरोपियों में से 03 को पहचानता है जिनके नाम उसने बताये हैं । उसका कहना है कि घायल अजीत और अभियुक्तों के बीच घटना के पहले झगड़ा हुआ था और फोन पर भी काफी कहासुनी हुई थी। तत्काल 05 टीमों का गठन करके अभियुक्तों के घरों तथा संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही रही है। जल्द गिरफ़्तारी सुनिश्चित की जायेगी एवं अभियुक्तों के विरूद्ध कठोर से कठोर विधिक कार्यवाही की जायेगी। 
घटना के सम्बन्ध में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मथुरा द्वारा दी गई बाइट-

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर