प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिक्रमण को लेकर की बैठक

Subscribe






Share




  • States News

कृष्णा नगर व्यापार मंडल ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिक्रमण को लेकर की बैठक।

समस्या के समाधान के लिए अधिकारियों को अवगत कराया।

रॉकी गुप्ता

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 18 फरवरी 2021

बता दें कि कृष्णा नगर व्यापार मंडल ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्थित एक धर्मशाला में पिछले समय व्यापारी को अतिक्रमण करने के संबंध में गिरफ्तार किया गया था।

इसी प्रकरण को लेकर व्यापार मंडल द्वारा पुलिस के साथ बैठकर सामान्जस  बनाने को लेकर  जिले के आला अधिकारी और व्यापारी नेता उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्या के समाधान के लिए सुझाव प्रस्ताव मांगा तथा कहा कि कृष्णा नगर सौंख रोड मंडी चौराहा ट्रांसपोर्ट नगर व गोवर्धन चौराहे के व्यापारियों की समस्याओं के समाधान किया जाए एवं स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय के लिए एक बैठक मियांवाली धर्मशाला कृष्णा नगर में आहूत की गई है जिसमें नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के  पदाधिकारी एवं एसपी सिटी सीओ सिटी एवं नगर निगम के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

सभी से  समस्या के समाधान के लिए जल्द ही निर्णय कर लागू कराने की बात कही। बैठक में व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष  रविकांत गर्ग जी ने व्यापारियों के हित में होने वाले कार्यों को प्रशासनिक अधिकारियों के लिए प्रस्ताव मांगते हुए अधिकारियों से ग्वार लगाई।

वहीं एसपी सिटी  सीओ सिटी  एवं नगर मजिस्ट्रेट अधिकारियों द्वारा व्यापारियों की समस्या को समाधान के लिए तुरंत बीच का रास्ता निकाल कर परेशानियों को सुलझाया की बात कही इस मौके पर कृष्णा नगर व्यापार मंडल के  अजय चतुर्वेदी नगर अध्यक्ष अंशुल अग्रवाल नगर महामंत्री एवं व्यापारी गण मौजूद रहे।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर