नशेड़ियों का 9 साल की बच्ची पर हमला, नशे का विरोध करना युवक को पड़ा भारी

Subscribe






Share




  • States News

रॉकी गुप्ता 

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 1 मार्च 2021

थाना यमुनापार क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी लक्ष्मी नगर क्षेत्र के अंतर्गत सिद्धार्थ नगर कॉलोनी में एक युवक के घर पर सोमवार को सुबह करीबन 7 बजे नशेड़ियों ने ईट-पत्थर से हमला बोल दिया। ईंट लगने से 9 साल की बच्ची चोटिल हो गई।

घटना की जानकारी देते हुए सिद्धार्थ नगर निवासी पीड़ित गोपाल सिंह ने बताया कि जमुनापार लक्ष्मी नगर ढहरूआ फाटक के पास सिद्धार्थ नगर कॉलोनी में काफी समय से  गांजा और स्मैक की बिक्री का अवैध कारोबार चल रहा है, जिससे यहां पर आए दिन नशेबाज़ों का जमावड़ा लगा रहता है। नशेबाज नशा करके कालोनियों में बेवजह घूमते रहते हैं  और आए दिन कॉलोनी में से सामान चोरी करके ले जाते हैं जिसका हम ने विरोध किया तो नशेबाजों ने सुबह मेरे घर पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया  मुझे गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे। उनके द्वारा बरसाई गई ईंटों से मेरी बेटी के माथे पर ईंट लगने से चोट लग गई अपनी जान बचाने के लिए मैंने शोर किया।

शोर-शराबा सुनकर जब स्थानीय कॉलोनी वासी आए तो उन्हें देखकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वहीं स्थानीय निवासियों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में हो रहे अवैध गांजे व स्मैक की बिक्री से यहां पर आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती है। नशेबाज मौका पाकर घरों में से चोरी कर ले जाते हैं।

कालोनियों में खड़े होकर गाली-गलौज व झगड़ा करते हैं, जिसकी हम पुलिस से शिकायत करते हैं तो कोई कार्यवाही नहीं होती है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रीय पुलिस की मिलीभगत से क्षेत्र में गांजा और स्मैक की अवैध बिक्री का  कारोबार काफी तेजी से फल-फूल रहा है, जिस पर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है।

कई बार शिकायत किए जाने पर भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, जिससे उनके हौसले और बुलंद हो रहे हैं। क्षेत्र में हो रही मादक पदार्थों की बिक्री से युवा पीढ़ी पर काफी बुरा असर पड़ रहा है। यदि हम इसका विरोध करते हैं तो नशेबाज और मादक पदार्थ बेचने वालों के द्वारा हम पर हमला किया जाता है, डराया-धमकाया जाता है। लेकिन पुलिस इसमें कोई कठोर कार्यवाही नहीं करती है। 

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर