उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ : कानपुर से दिल्ली जा रही यमुना एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू लग्जरी बस रेलिंग से टकराकर पलटी

Subscribe






Share




  • National News

दीपक गुप्ता

अलीगढ़ 10 अक्टूबर 2020

थाना टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह तड़के कानपुर से दिल्ली जा रही लग्जरी बस के चालक को नींद की झपकी आने पर बस बेकाबू हो गई और रेलिंग से टकराते हुए बस पलट गई। जिसमें करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। वहीं तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। जहां घायलों को टप्पल और नौहझील अस्पतालों में भेजा गया। तो वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 57 के समीप कानपुर से दिल्ली जा रही थी बस चालक को झपकी आने के कारण बेकाबू हो गई। जिसमें बस रेलिंग से टकराकर पलट गई। बस के पलटने पर बस में पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आस पास काम कर रहे लोग घटनास्थल की ओर दौड़ लिए।

वहीब अलीगढ़ मंडल के आईजी सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया हादसे के संबंध में उपजिलाधिकारी खैर अंजनी कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बस में सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है। घायलों को टप्पल और नौहझील के अस्पतालों में भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर