जब बागेश्वर धाम सरकार बगैर टिकट ट्रेन में पकड़े गए, देखिए-सुनिए मथुरा से जुड़ा बड़ा इंटरेस्टिंग किस्सा

Subscribe






Share




  • National News

जब बागेश्वर धाम सरकार बगैर टिकट ट्रेन में पकड़े गए, देखिए-सुनिए मथुरा से जुड़ा बड़ा इंटरेस्टिंग किस्सा

 

योगेश खत्री टीटीआई न्यूज़

मथुरा यूपी 21 अप्रैल 2023

कपड़े वह बड़े झक्कास सफेद पहनते हैं, कर्म जिनके काले हैं कैसे-कैसे सर्प मथुरा ने पाले हैं?

लगता है मथुरा से चोरी, उठाई गिरी, जेबकटी और चैन स्नैचिंग का पुराना नाता है। लगता नहीं है, वरन है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि है नाता आखिर कब तक चलेगा? 

बताने वाले तो यहां तक बताते हैं इन कार्यों के बाकायदा यहां पर ठेके उठते हैं और यह ठेके कोई और नहीं बल्कि यहां के कुछ सफेदपोश चलवाते हैं। धर्म की आड़ में खूब अधर्म फैलाते हैं। सेक्स स्कैंडल तक वह चलवाते हैं। मजाल है कोई उन कर हाथ डालकर दिखा जाए। बड़ी-बड़ी डबल इंजन सरकारों के मंत्री उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाते हैं। ऐसे लोग चुनाव में अपने प्रत्याशी और लड़ाते हैं।

अच्छे-अच्छे लोगों की यहां जेब कट जाती है, चेन टूट जाती है, चोरी हो जाती है, सामान उठ जाता है। तभी तो यहां पर बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तक नहीं बचे। देखिए-सुनिए बड़ा इंटरेस्टिंग किस्सा है, जो उन्होंने खुद सुनाया है। इसके साथ ही हमारी बागेश्वर धाम सरकार और उनके बालाजी महाराज से प्रार्थना है कि वह थोड़ा मथुरा का ध्यान करें, यहां का भी कुछ कल्याण करें, और नहीं तो कम से कम मथुरा को थाईलैंड बनने से तो बचाएं क्योंकि किसी सरकार से तो यह होने से रहा। सिंगल और डबल इंजन यहां धरे रह जाते हैं। बड़ा कष्ट होता है मथुरा के जब ऐसे किस्से ऐसे महान लोगों से भी सुनने को मिलते हैं। कितना दुष्प्रचार हो रहा है मथुरा का, कुछ सफेदपोशों के काले कारनामों के कारण। यहां की बातें कुछ और हैं, धरातल की सच्चाइयां कुछ और हैं-

Also Watch 

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर