उत्तर प्रदेश, मथुरा : जब खुद नगर पालिका पानी में डूबी हो तो शहर के वासियों को कैसे बचाए

Subscribe






Share




  • States News

मनीष अग्रवाल 

टीटीआई न्यूज़

कोसीकला(मथुरा) 20 अगस्त 2020

 

यह कोई नई बात नहीं जो कोसीकला पानी-पानी ना हुई हो मात्र 2 घंटे की  बारिश ने पूरी कोसीकला जलमग्न नजर आएगी हम आपको बता दें कोसीकला में मात्र 2 घंटे की बारिश से घरों और दुकानों में पानी क्यों घुस जाता है।

जब हमने कोसीकला के नगर वासियों से बात की तो उन्होंने नगरपालिका की लापरवाही बताते हुए बताया के दो-तीन साल से कोसीकला के नाले की सफाई नहीं की जा रही जिससे नाले ओवरफ्लो हो जाते हैं और बारिश का पानी रोड पर आ जाता है जहां पर नीचे मकान और दुकान है।

वहां पानी घुस जाता है जिससे आम जनमानस को परेशानी का सामना करना पड़ता है अभी हमने अपने चैनल के माध्यम से आपको कुछ दिन पहले की भी तस्वीर दिखाई थी लेकिन उससे भी नगरपालिका ने कोई सबक नहीं लिया आज फिर 2 घंटे की बारिश ने कोसीकला को जलमग्न कर दिया।

 इस 2 घंटे की बारिश ने कोसीकला के मंदिरों को भी नहीं छोड़ा मंदिरों के अंदर भी पानी घुस गया आप देख सकते हो हमारे इस टेलीविजन स्क्रीन पर कैसे दुकानों में और मकानों में पानी घुसा हुआ है और यहां के रहने वाले व्यक्ति उस पानी को कैसे निकाल रहे हैं।

अगर नगरपालिका अगर अब भी नहीं चेती तो शायद इस पानी से इतनी बड़ी तबाही होगी कि इसका कोई भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कोसीकला का तालाब शाही मार्ग हो या घंटाघर चौराहा हो या फिर बलदेव गंज आर्य नगर बस स्टैंड चौराया महाराजा अग्रसेन चौक पानी में सब डूबा नजर आएगा जब नगरपालिका खुद पानी में डूबी है तो कैसे कोसीकला को पानी से निजात दिलाएगी देखिए क्यों फूटा नगर वासियों का नगर पालिका प्रशासन पर गुस्सा।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर