उत्तर प्रदेश : धर्म नगरी वृंदावन में युवती के साथ गैंगरेप की घटना से फैली सनसनी, दो लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Subscribe






Share




  • Crime

रॉकी गुप्ता 

टीटीआई न्यूज़ 

वृन्दावन 6 सिंतबर 2020

मथुरा धर्म नगरी वृंदावन में एक युवती के साथ गैंगरेप के रूप में शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह गैंगरेप पॉश कालोनी में स्थित प्रेमधाम आश्रम के नाम से संचालित गेस्टहाउस में हुआ है।

घटना के सम्बंध दिल्ली की रहने वाली पीड़ित युवती द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार वह शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे किसी वाहन के इंतजार में हाइवे स्थित भरतपुर मोड़ पर खड़ी थी।इसी दौरान एक कार में सवार तीन युवक वहां आए और उसे लिफ्ट देने के बहाने वृंदावन के चैतन्य विहार इलाके में एक गेस्टहाउस में लेकर पहुंचे।

इससे पहले वह कुछ समझ पाती आरोपी युवकों के दो-तीन साथी और वहां आ गए। इसके बाद उन लोगों ने उसके साथ जबरन बारी बारी से दुष्कर्म किया।सुबह होते ही वे लोग उसे गेस्टहाउस पर ही छोड़कर भाग गए। वहीं पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर गेस्टहाउस का स्टाफ एवं आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर ओमप्रकाश रामेश्वर, मोनू तथा दो-तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही गेस्टहाउस एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर