ब्रेकिंग न्यूज़, मथुरा : छाता के अहूरी गांव में युवक की गला घोंटकर हत्या

Subscribe






Share




  • States News

योगेश खत्री 

टीटीआई न्यूज़ 

मथुरा 2 अक्टूबर 2020 

जनपद के थाना कोतवाली छाता क्षेत्र अंतर्गत गांव अहूरी में बीती रात एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। निकट संबंधियों ने उसे लेकर गए एक एक व्यक्ति पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक के परिजनों और निकट संबंधियों के अनुसार अहूरी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय बबलू उर्फ उर्फ तेज प्रकाश पुत्र निहाल सिंह को गांव का ही रहने वाला उसका मिलने वाला व्यक्ति रंजीत पुत्र छिद्दा कल यानि गुरुवार शाम 5:00 बजे उसे घर से लिवाकर ले गया था। जब रात 8:00 बजे तक वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग रंजीत के घर गए। लेकिन बबलू वहां नहीं मिला। इसके बाद रंजीत का लड़का आया, जिसने बताया कि तेज प्रकाश फलां जगह पड़ा हुआ है, परिवार के लोगों ने गांव में बताए गए स्थान पर जाकर देखा तो बबलू मृत अवस्था में पड़ा था और पास में ही उसकी स्कूटी पड़ी थी।

परिवार और पड़ोस के लोगों ने बताया कि रंजीत की बबलू से कोई रंजिश नहीं थी, वह उसे प्यार में लेकर गया था। इसलिए उन्हें नहीं पता कि उसने उसको क्यों मारा? लेकिन उसके गले पर नील पड़े हुए थे।

क्षेत्राधिकारी छाता जगदीश कालीरमन के अनुसार घटना के संबंध में परिजनों की ओर से अभी किसी को नामजद नहीं किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर