ज्वाइंट मजिस्ट्रेट दीक्षा जैन को अधिवक्ता सभा ने ज्ञापन सौंपा

Subscribe






Share




  • States News

अधिवक्ता सभा ने कोरोना काल में समस्याओं को लेकर राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन
 
 
मथुरा 8 मई 2021
शनिवार को समाजवादी अधिवक्ता सभा मथुरा के जिलाध्यक्ष गौरव किशनपुरिया एड. की अध्यक्षता में पाँच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल के द्वारा आईएएस अधिकारी श्रीमती दीक्षा जैन जी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदया के लिए जनपद मथुरा के अधिवक्ताओं और आम जनता की कोरोना काल में मूलभूत समस्याओँ से संबंधित माँगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया, इस दौरान समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष के साथ श्री दीनदयाल पचौरी एड.जिलाउपाध्यक्ष,  प्रदुम्न यादव एड. जिलाउपाध्यक्ष,  आशीष शर्मा एड.जिलासचिव, विनय प्रताप सिंह यादव एड. जिलासचिव, डेविड गोल एड. सहित अधिवक्ता बन्धुओं का पाँच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल मौजूद रहा!
ज्ञापन में प्रमुख तीन माँगें निम्नलिखित रखी गईं।
1-कोविड-19 संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके स्वर्गीय अधिवक्ता साथियों के परिजनों को 20 लाख रुपये आर्थिक मदद राज्य सरकार के द्वारा की जाए!
2-जनपद में एक कम से कम 50 बेड का अधिवक्ताओं के लिए सेफरेट कोविड-19 सेंटर बनाया जाय!
3-18 वर्ष से अधिक आयु सीमा बाले  नौजवानों को भी कोरोना टीका लगाए जाएं जो कि केंद्र सरकार के आदेश के बावजूद मथुरा जनपद में नहीं लगाये जा रहे हैं!
जॉइंट मजिस्ट्रेट श्रीमती दीक्षा जैन ने सभी समाजवादी अधिवक्ताओं को ये आश्वासन दिया है कि आपका ज्ञापन जिलाधिकारी जी के माध्यम से राज्यपाल महोदया तक पहुंचाया जाएगा, उम्मीद है कि आपकी सभी मांगें जरूर पूरी होंगीं!

 

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर