BREAKING NEWS कोतवाली प्रभारी द्वारा की गई अभद्रता को लेकर अधिवक्ताओं में भारी उबाल, आज एसएसपी ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन, पूरे दिन रहेगी हड़ताल

Subscribe






Share




  • National News

योगेश खत्री

टीटीआई न्यूज़

मथुरा 21 जुलाई 2022

अपने साथी अधिवक्ता से छाता कोतवाली प्रभारी द्वारा की गई अभद्रता को लेकर मथुरा जिले के अधिवक्ताओं में भारी उबाल है। बार एसोसिएशन मथुरा द्वारा आज इस मसले को लेकर एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया जाएगा और पूरे दिन की हड़ताल रखी जाएगी।

बार एसोसिएशन के सचिव सतेन्द्र परिहार ने इस संबंध में पत्र जारी किया है जिसमें बताया गया है कि 17 जुलाई 2022 को छाता के अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह एक प्रकरण में वहां की कोतवाली में गए थे, जहां कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार यादव द्वारा दूसरे पक्ष से मिलीभगत के चलते उनसे हद दर्जे की अभद्रता की गई और पूरे अधिवक्ता समाज के विरुद्ध टिप्पणियां की गईं और सुरेंद्र सिंह के बारे में कहा गया कि इसका नाम भी f.i.r. में लिखो। मैं इसे वकालत सिखाता हूं।

इस घटना को लेकर अधिवक्ताओं में भारी उबाल है और आज पूर्वान्ह 11:00 बजे वे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन कर छाता कोतवाली प्रभारी के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही की मांग करेंगे और आज पूरे दिन सांकेतिक हड़ताल पर रहेंगे।

यह भी देखें यमुना के स्वामी घाट के समीपवर्ती रानी घाट पर विगत दिवस यमदूत आ गए हमको लेने, फिर क्या हुआ?

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर