उत्तर प्रदेश : आगरा में ऊंट की तस्करी करने वालों पर सिंकन्दरा पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 13 ऊंट बरामद, 7 गिरफ़्तार

Subscribe






Share




  • National News

के. के. कुशवाहा

आगरा 20 सिंतबर 2020

थाना सिकंदरा पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। ऊंट तस्करी करने वाले छ ऊंट तस्करों को थाना सिकंदरा पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। आपको बताते चलें कि थाना सिकंदरा पुलिस को काफी दिनों से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि उत्तर प्रदेश और राजस्थान के बॉर्डर से कई लोग ऊंटों की तस्करी करते हैं। बस इसी सूचना के आधार पर सिकंदरा पुलिस ने बीती रात कार्यवाही शुरू की तो सफलता मिल गई।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि 7 ऊंट तस्करों को हिरासत में लिया है जिनसे 12 जिंदा ऊंट और एक मृत ऊंट बरामद हुआ है। इसके अलावा ऊंट तस्करों के कई वाहन भी पुलिस ने ज़ब्त कर लिए हैं।

ऊंट तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एसपी सिटी आगरा रोहन पी बोत्रे ने सभी ऊंट तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित गंभीर धाराओं में कार्यवाही करने के दिशा निर्देश जारी किए हैं, साथ ही साथ एसपी सिटी आगरा का दावा है कि इस गैंग के नेटवर्क को तोड़ने के लिए इलाकाई पुलिस को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इस अन्य तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा अरविंद कुमार दरोगा केशव सांडिल्य और अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं।

TTI News

Your Own Network

CONTACT : +91 9412277500


अब ख़बरें पाएं
व्हाट्सएप पर

ऐप के लिए
क्लिक करें

ख़बरें पाएं
यूट्यूब पर